लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने नरेश अग्रवाल के पार्टी छोड़कर जाने को सपा के लिए फायदेमंद बताया है। उन्होंने कहा कि इनके जाने से सपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। नरेश अग्रवाल ने सोमवार को ही सपा छोड़कर भाजपा का दामन थामा है। हालांकि भाजपा में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल के एक बयान से उनकी फजीहत हो रही है।

मालूम हो कि सोमवार को ही भाजपा में शामिल हुए सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिये सपा की उम्मीदवार जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि सपा ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को उपेक्षित करके फिल्मों में नाचकर अपनी भूमिका निभाने वालों को टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें :

नरेश अग्रवाल को मायावती की फटकार, BJP नेतृत्व को बताया महिला विरोधी

अखिलेश ने कहा- BJP के नरेश अग्रवाल के बयान की हम निंदा करते हैं, महिला आयोग करे कार्रवाई

हालांकि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने फौरन हालात को सम्भालने की कोशिश करते हुए कहा कि उनकी पार्टी हर क्षेत्र के लोगों का सम्मान करती है। मौजूदा वक्त में सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल का कार्यकाल दो अप्रैल को खत्म हो रहा है। पार्टी ने इस बार उन्हें टिकट देने के बजाय उच्च सदन की मौजूदा सदस्य जया बच्चन को टिकट दिया है।

पूर्व में भी कई विवादास्पद बयान दे चुके अग्रवाल के इस बयान की व्यापक निंदा हुई। खुद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ‘ट्वीट‘ करके कहा कि वह अग्रवाल का भाजपा में स्वागत करती हैं लेकिन जया के बारे में की गयी उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है।