महबूबाबाद (तेलंगाना): राज्य के सिंचाई व मार्केटिंग मंत्री टी. हरीश राव ने दावा किया है कि अगले चुनाव में डोर्नकल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से टीआरएस पार्टी एक लाख से अधिक बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी।

हरीश राव ने कहा कि टीआरएस के तूफान में कांग्रेस पार्टी का बहकर जाना तय है। उन्होंने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करने की हिदायत देते हुए कहा कि सभी के एकजुट होकर काम करने से उनकी पार्टी पुन: सत्ता में आएगी और राज्य का और तेजी से विकास करेगी।

उन्होंने यहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कालेश्वरम परियोजना पूरी होने से पहले ही एसआरएसपी स्टेज-1 और स्टेज-2 के काम पूरे करने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इन दो चरणों के पूरा होने पर करीब 8 लाख एकड़ भूमि को सिंचाई जल मिलेगा।

ये भी पढ़े :

दुनिया का सबसे बड़ा भ्रष्ट है KCR परिवार : नागम

440 करोड़ रुपये की लागत से काकतीय मुख्य कनाल का आधुनिकीकरण किये जाने का हवाला देते हुए मंत्री ने बताया कि अगली बरसात तक कालेश्वरम परियोजना से पानी की आपूर्ति की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में एसआरएसपी की अनदेखी की गई और मेडिगड्डा में 300 दिन पानी उपलब्ध रहेगा। उन्होंने बताया कि कालेश्वरम में प्रति दिन 2 लाख सीमेंट के बैगों का इस्तेमाल किया जा रहा है और इतनी बड़ी परियोजना का काम जितनी तेजी से चल रहा है उतना किसी अन्य परियोजना में भी नहीं हुआ है।