लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वैसे तो सोशल मीडिया से थोड़ा दूर ही रहते हैं, लेकिन जब कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने उनके दौरे पर चुटकी ली तो योगी ने भी पलटकर करारा जवाब दिया। दोनों के बीच 'ट्वीटर वॉर' देखने को मिला।

दरअसल, योगी आदित्यनाथ रविवार को बेंगलुरु में बीजेपी की रेली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट करते हुए कहा- 'मैं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का हमारे राज्य में स्वागत करता हूं। आपको हमसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। हमारे यहां की इंदिरा कैंटीन व राशन की किसी दुकान को देखें। इससे आपको यूपी में भूख से होने वाली मौतों से निपटने में मदद मिलेगी।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बिना देर किए ट्वीट करते हुए लिखा- "स्वागत के लिए धन्यवाद सिद्धारमैयाजी। मैंने सुना है कि कर्नाटक में आत्महत्या करने वाले किसानों की संख्या आपके शासन में सबसे ज्यादा थी, न कि ईमानदार अधिकारियों के कई मौतों और स्थानांतरण का उल्लेख करने के लिए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में मैं अपने सहयोगी दलों द्वारा किए गए दुख और अनैतिकता को खत्म करने के लिए काम कर रहा हूं।

बता दें रविवार को रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ नेआरोप लगाया कि कर्नाटक सरकार भ्रष्टाचार, विभाजनकारी राजनीति और विकास विरोधी नीतियों के कारण राज्य को पांच वर्ष पीछे ले गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस जाति के आधार पर समाज को बांटने पर तुली है।

यह भी पढ़ें :

सजा के बाद लालू का ट्वीट, “भाजपा की राह चलने के बजाए मौत पसंद”

गिरिराज सिंह ने बताया, किसकी वजह से नीतीश और भाजपा फिर से आए साथ