लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अब यूपी सरकार पर नोएडा का प्रभाव दिखने लगा है। बता दें ऐसा अंधविश्वास है कि जो भी मुख्यमंत्री अपने कार्यकाल के दौरान नोएडा जाता है, दोबारा राज्य में उसकी सरकार सत्ता में नहीं आती है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले साल इस मिथक को तोड़ते हुए नोएडा का दौरा किया और वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर मेट्रो का उद्घाटन किया था। अखिलेश यादव ने कहा कि आदित्यनाथ नोएडा तो गये लेकिन उन्होंने मेट्रो को हरी झंडी नही दिखाई। नोएडा जाने पर जो अंधविश्वास है वह दिख रहा है।

यह भी पढ़ें :

‘अंधविश्वास’ तोड़ने पर मोदी ने की योगी की जमकर तारीफ

विपक्ष 2019 की नहीं, 2024 की तैयारी करे : योगी आदित्यनाथ

अखिलेश ने कहा कि मैं अंधविश्वास में यकीन करता हूं। मैं ही नहीं ज्यादातर लोग विश्वास करते हैं। अच्छी बात है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनों ने वहां का दौरा किया। अब इसका प्रभाव देखने को मिलेगा।'

बता दें 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोएडा के बोटेनिकल गार्डन से ओखला बर्ड सेंचुरी स्टेशनों के बीच दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मेट्रो में सफर किया था।