बेंगलुरू : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत शनिवार को कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर बेंगलुरू पहुंचे। भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमित शाह का यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।

पार्टी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाह दोपहर को मल्लेश्वरम बेंगलुर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय 'जगन्नाथ भवन' पहुंचे। उनका आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में पुस्तकालय का उद्घाटन करने और इसके बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही प्रदेश कोर कमिटी की बैठक करने का कार्यक्रम है।

भाजपा अध्यक्ष दोपहर बाद पार्टी सांसदों, विधायकों एवं विधान परिषद् के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। शाह शाम को प्रदेश पदाधिकारियों, विभागों के प्रभारियों एवं सहप्रभारियों, विभागों के संगठन सचिवों, जिला अध्यक्षों, जिला महासचिवों, मोर्चा अध्यक्षों, मोर्चा महासचिवों एवं प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों के साथ बैठक करेंगे। उनका शाम में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

यह भी पढ़ें :

अमित शाह का 18 अगस्त से भोपाल का 3 दिवसीय दौरा

अमित शाह ने नीतीश को दिया NDA में शामिल होने का न्योता

दोबारा ऐसी गलती की तो सांसदों की खैर नहीं, अमित शाह व प्रधानमंत्री मोदी की चेतावनी

अमित शाह 13 अगस्त को सुबह प्रदेश भाजपा कार्यालय में राजनीतिक मामलों की समिति के साथ बैठक करेंगे और वर्ष 2018 में कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर एक प्रस्तुति पर विचार विमर्श करेंगे। इसके पश्चात सुबह करीब 10 बजे वे श्री अडिचुंचनगिरि के लिए रवाना हो जायेंगे।

शाह दोपहर को श्री अडिचुंचनगिरि क्षेत्र, नागमंगला में जगद्गुर श्री श्री श्री डॉ बालगंगाधरनाथ महास्वामीजी की बायोग्राफी पुस्तक का विमोचन करेंगे।

उनका बेंगलुरू में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती कार्य विस्तारक बैठक को संबोधित करने और श्री रवि शंकर गुरुजी आश्रम जाने का भी कार्यक्रम है। तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन 14 अगस्त को बेंगलुरू में विभागों एवं योजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे और एक प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।