पटना : भ्रष्टाचार के मामले में फंसे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे को लेकर बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में उत्पन्न विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जनता दल (युनाइटेड) के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने गठबंधन में मचे घमासान को सोमवार को और हवा दे दी। उन्होंने कहा कि जद (यू) को अब गठबंधन तोड़ देना चाहिए।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार मामले में फंसे तेजस्वी यादव को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। यदि वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए और गठबंधन तोड़ देना चाहिए।"

यह भी पढ़ें :

‘शरद यादव चाहते थे लालू के खिलाफ हो कार्रवाई’

लालू और रेल अधिकारी के कुल 12 ठिकानों पर CBI की छापा जारी, केस दर्ज

लालू की खुली पोल, CBI खंगाल रही रेल मंत्री रहते कितना बनाया पैसा, छापेमारी जारी

मोदी की लालू को चुनौती : भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचारी कहना गलत नहीं, मुकदमे की परवाह नहीं

तेजस्वी की दलील से संतुष्ट नहीं हुए नीतीश, जेडीयू-आरजेडी में बढ़ सकती है तकरार

सीवान जिले के बड़हरिया क्षेत्र से विधायक ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के इस्तीफा देने से सरकार गिरती है तो चुनाव में जाना चाहिए या फिर भाजपा के साथ सरकार बनानी चाहिए।

राजद के महागठबंधन के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने बेबाकी से कहा, "मेरा बस चले तो मैं आज गठबंधन तोड़ दूं।"

उन्होंने स्वीकार किया कि राजद के साथ काम करने में सभी लोग असहज हैं। उन्होंने कहा, "भाजपा के साथ सरकार में थे, तब ठीक था। इतना दबाव में सरकार काम नहीं करती थी।" उन्होंने यह भी कहा कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बगल में बच्चे लोग बैठे रहते हैं, यह अच्छा नहीं लगता है।

उल्लेखनीय है केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के आरोपी बनाए जाने के बाद जद (यू) ने तेजस्वी से इस्तीफा देने तथा इस मामले में सफाई देने की मांग की है। राजद ने तेजस्वी के इस्तीफे की मांग को सिरे से खारिज कर दिया है। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में जद (यू), कांग्रेस और राजद शामिल हैं।

-आईएएनएस