अमरावती : आंध्र प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष रघुवीरा रेड्डी ने शुक्रवार को तेलुगु देशम पार्टी के तीन साल शासनकाल पर 'डैकती बाबू' के नाम से एक 'चार्जशीट' जारी किया।

रघुवीरा रेड्डी ने मीडिया को बताया कि टीडीपी और बीजेपी के इस तीन साल के शासनकाल में लोगों को कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, "चंद्रबाबू ने अपना नाम बदल कर 'झूठा बाबू' रख लिया है। चुनाव के दौरान दिये गये 600 आश्वासनों में से अब तक एक की भी अमलावरी नहीं हुई है। आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी भ्रष्टाचार और रिश्वतखोर में देश में नंबर वन बन गयी है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "बड़ा बाबू, छोटा बाबू और तेदेपा नेताओं ने मिलकर रेती कारोबार में 29 करोड़ रुपये खा गये है। चंद्रबाबू इन तीन सालों में भोजन करना छोड़ दिया है। केवल रेती खाकर ही जी रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "आंध्र प्रदेश में किसी को भी नौकरी नहीं मिली है। चंद्रबाबू नायुडू को मात्र नौकरी मिली है। टीडीपी नेताओं ने बैंकों को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुके हैं। इस तरह टीडीपी सरकार वित्तीय चोरों का पाल पोसकर बड़ा कर रही है।"

रघुवीरा रेड्डी ने कहा कि टीडीपी नेताओं ने अब तक तीन लाख करोड़ रुपये लूट लिये है। उन्होंने कहा कि टीडीपी की चोरी का खुलासा करने वाली साक्षी मीडिया का गला दबाया जा रहा है।