चित्तूर (आंध्रप्रदेश) : आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू ने कहा कि देश की राजनीति में वे ही सबसे सीनियर हैं। चंद्रबाबू ने गुरुवार को चित्तूर जिले के कुप्पम शहर में तेलुगु देशम पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही।

उन्होंने बताया कि आईके गुजराल व अटल बिहार वाजपेयी के शासनकाल में उनकी अहम भूमिका रही है। उन्होंने यह भी बताया कि नौ साल तक मुख्यमंत्री, दस साल तक विपक्षी नेता तथा अब फिर से मुख्यमंत्री बना हूँ, इतने लंबे अनुभव का नेता मेरे सिवाय इस देश में कोई और नहीं है।

केरल व नार्वे को आदर्श लेना चाहिए: AP CM चंद्रबाबू नायुडू

AP मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं : वाईएस जगन

किसानों की आँसुओं से व्यापार कर रहे हैं चंद्रबाबू नायुडू: वाईएसआरसीपी

चंद्रबाबू ने बताया कि राज्य की भलाई के लिए ही वह एनडीए के साथ अच्छे संबंध बनाकर चल रहे हैं। विभाजित राज्य को विकास के पथ पर ले जाने के लिए उन्होंने बस में बैठकर शासन किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के शासनकाल में कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र काफी अनादर का शिकार हुआ था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया जाएगा। कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र में बेरोजगारी मिटा दी जाएगी। इसी क्रम में बेरोजगारी मिटाने के लिए हाल ही में कुप्पम में ब्रिटानिया कंपनी आयी है। कुछ और कंपनियों को यहाँ पर ले आने के लिए उद्योगपतियों से बातचीत की जा रही है।