विजयनगरम (आंध्र प्रदेश) : आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गये। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे। साथ ही लॉरी में फंसे चालकों और बस फंसे में घायलों को बाहर निकाला है। साथ ही सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह दुर्घटना जिले के जिले के पोलिपल्ली गांव के पास दो लॉरी और एक यात्री बस के बीच भिड़ंत हो गयी। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। पता चला है कि विशाखापट्टनम जिले के कोडुरु निवासी हैं और काशी से यात्रा करके लौट आ रहे थे। दो घंटे में ये सभी यात्री कोडुरु पहुंचने वाले ही थे। तब भी दुर्घटना घटी।

उप मुख्यमंत्री

उप मुख्यमंत्री चिनराजप्पा ने पोलिपल्ली के पास हुई दुर्घटना पर पुसिल अधिक्षक से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया कि दुर्घटना में घायलों को उत्तम चिकित्सा के लिए आवश्यक कदम उठाये। साथ ही दुर्घटना में घायलों की सेवा के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को घटनास्थल पर भेज दिय है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें:

रेल रोको मामला : रेलवे कोर्ट में पेश हुए स्पीकर मधुसूदन चारी

पति और सास-ससूर की प्रताड़ना से तंग गर्भवती महिला ने की दो बेटियों के साथ आत्महत्या

दोनों लॉरी पूरी तरह से ध्वस्त हो गये। जबकि बस सड़क किनारे पलट गई है। बस के सभी 60 यात्री विशाखापट्टनम जिले के कोडुरु निवासी हैं और काशी से यात्रा करके लौट आ रहे थे। दो घंटे में यह सभी कोडुरु पहुंचने वाले ही थे। तब भी दुर्घटना घटी।