अमरावती : विजयनगरम में भोगापुरम गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस और लॉरी के टकराने से तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गये । पुलिस ने बताया कि बस में 30 श्रद्धालु सवार थे , जो वाराणसी की यात्रा कर अपने घर लौट रहे थे। बस के लॉरी से टकराने पर उनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

विजयनगरम जिले के पुलिस अधीक्षक पाला राजू ने कहा कि टक्कर इतनी तेजी से हुई की यात्री क्षतिग्रस्त बस के अंदर ही फंस गए। उन्होंने कहा ,10 यात्री घायल हुए हैं , जिनमें से पांच गंभीर रूप से घायल हुए हैं लेकिन खतरे से बाहर हैं। कुछ को इलाज के लिए विशाखापत्तनम के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल ' में भर्ती कराया गया हैं। वहीं अन्य घायलों का इलाज विजयनगरम के सरकारी अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़ें---

सड़क दुर्घटना मेंं एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

YSR कड़पा जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

'' श्रद्धालु विशाखापत्तनम जिले के नर्सिपट्नम के निवासी हैं। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ितों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर की है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री ने विजयनगरम के जिला कलेक्टर हरि जवाहर लाल को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। उप मुख्यमंत्री एन चिनारजप्पा ने भी श्रद्धालुओं की मौत पर दुख व्यक्त किया है।