श्रीनगर : पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीमा पर जबरदस्त फायरिंग की है। मंगलवार की देर रात को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के चांब्लियाल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में बीएसएफ के चार जवान शहीद हो हो गये, जबकि कई जवान घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, बीएसएफ के चार जवान शहीद हुए हैं, उनमें एक असिस्टेंट कमांडेंट भी हैं। पाकिस्तान की तरफ से मंगलवार की देर रात फायरिंग की गई, जिसमें भारतीय चौकियों को निशाना बनाया गया। भारतीय जवान भी पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को रामगढ़ सेक्टर के बाबा चमलियाल जांच चौकी को निशाना बनाकर की गई गोलाबारी और गोलीबारी में सहायक कमांडेंट जतिंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एएसआई राम निवास और कांस्टेबल हंसराज शहीद हो गए।

घायलों को जम्मू के सतवाड़ी के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामगढ़ सेक्टर में बाबा चमलियाल के वार्षिक उर्स से पहले पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है। यह वार्षिक उर्स 28 जून को है।

यह भी पढ़ें :

CRPF कैंप पर आतंकी हमला: राजनाथ बोले, हमारे जवानों का बलिदान नहीं जाएगा खाली

सैन्य शिविर पर आतंकी हमला, विधानसभा में इस MLA ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

मंगलवार की सुबह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने पुलिस गार्ड पोस्ट को निशाना बनाया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे, जबकि तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं। यह हमला जिला कोर्ट परिसर में बने पुलिस गार्ड पोस्ट पर किया गया।

इससे पहले आतंकियों ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिला स्थित सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के शिविर पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया। पुलिस के मुताबिक इस हमले में शिविर में एक गार्ड घायल हो गया।