नई दिल्ली : एपी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान कन्ना ने मौदी को प्रदेश के लिए 12 मांगों का एक ज्ञापन सौंपा।

मुलाकात के बाद कन्ना लक्ष्मण ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो विश्वास मुझे पर रखा है उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री को जो ज्ञापन सौंपा है, उनमें विशाखा रेलवे जोन, कड़पा स्टील संयत्र, गिरिजन विश्वविद्यालय, रामायापट्टनम बंदरगाह, ग्रीनफिल्‍ड ऑयल रिफाइनरी और विशाखापट्टनम व विजयवाड़ा शहरों में मेट्रो रेल, शिक्षण संस्थाओं को निधि, पिछड़े जिलों को 150 करोड़ रुपये जारी करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें :

चंद्रबाबू लोगों को दो फिल्में- पोलवरम और राजधानी दिखा रहे हैं : YS जगन

उन्होंने यह भी बताया कि इसके अलावा सात जिलों को जीएसटी छूट देने, रायलसीमा के लिए प्रौद्योगिक कॉरिडार स्थापित करने का भी प्रधानमंत्री से आग्रह किया है।

कन्ना ने कहा कि वर्ष 2019 में चुनाव में बीजेपी को सत्ता में ले आने के आवश्यक कदम उठाया जाएगा। उन्होंने बताया कि बुधवार को सुबह 11 बजे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात करेंगे।

उन्होंने बताया कि मोदी ने उनसे कहा कि चंद्रबाबू ने किस तरह से धोखा किया है यह एपी के लोगों को बताया जाए। मोदी ने आश्वासन दिया है कि वे एपी के लोगों के साथ है। मोदी ने यह भी बताया कि विभाजन में दिये गये आश्वासनों में 85 पूरा किया गया है।

कन्ना ने बताया कि आगामी 20 जून से घर-घर बीजेपी कार्यक्रम चलाया जाएगा। इस कार्यक्रम के अंतर्गत चंद्रबाबू ने किस प्रकार लोगों के साथ धोखा किया है बताया जाएगा।