हैदराबाद : तेलंगाना जन समिति के अध्यक्ष प्रो एम कोदंडराम ने कहा है कि कर्मचारियो की नियुक्ती के लेकर मार्गदर्शक तत्व बनाने चाहिए। बशीरबाग स्थित देशोद्धारक भवन में तेलंगाना जन समिति के अध्यक्ष ने आगे कहा है कि सरकार को चाहिए कि वरियता के आधार पर नियुक्ती को लेकर स्पष्ट रूप से मार्गदर्शक तत्व बनाए जाए। यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो नियुक्ती को लेकर गडबड़िया हो सकती है। इससे वरियता प्राप्त कर्मचारी के साथ अन्याय होने की संभावना होती है।

बेरोजगार एससी, एसटी और बीसी गुरुकुला टीजीटी जेएसी कर्मचारियों की नियुक्ती को लेकर आयोजित बैठक में प्रो एम कोदंडराम ने भाग लिया। बैठक में उन्होंने कहा है कि सर्वसाधारण वरियता की सूची बनाने के बाद कर्मचारियों वेब ऑप्शन दिए जाने चाहिए। हाल ही में भर्ती के दौरान यह प्रणाली उपयोग में नहीं लाई जा रही है।

इसे भी पढ़ें :

कोदंडराम का आरोप : रैतु बंधु योजना का रियल एस्टेट व्यापारियों को हो रहा है फायदा

बैठक में बीसी कल्याण के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णय्या ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि राज्य में लगभग 2 लाख पद रिक्त हैं। इन रिक्त पदों पर भर्ती नहीं करने पर प्रगति भवन का घेराव किया जाएगा। बैठक में कांग्रेस नेता इंदिरा, टीडीपी नेता लिंगम, अधिवक्ता रचना, जेएसी जेएसी के अध्यक्ष के श्रीनू व अन्य उपस्थित थे।