हैदराबाद : विप्लव रचयित संघम् (विरसं) के नेता वरवर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की षडयंत्र की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आदिवासियों को निशाना बनाने के लिए ही यह प्रचार किया जा रहा है।

वरवर राव ने प्रधानमंत्री की हत्या के षडयंत्र को लेकर जारी पत्र में उनके नाम होने का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता है कि माओवादियों ने प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए कोई षडयंत्र रचा होगा। उन्होंने सवाल किया कि क्या माओवादियों के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की शक्ति है?

यह भी पढ़ें :

PM मोदी को मानव बम के जरिए उड़ाने की साजिश, नक्सली पत्र में खुलासा

विरसं नेता ने कहा कि हाल ही मोदी की प्रतिष्ठा कम होते जा रही है। प्रधानमंत्री की घटती प्रतिष्ठा को बढ़ाने के लिए ही यह पत्र षडयंत्र होगा। उन्होंने बताया कि रोना जाकब विल्सन को भीमकोरेगाव की घटना में पकड़ा नहीं गया है। विल्सन को दिल्ली और पुणे में छापे मारकर हिरासत में लिया गया है।

वरवर राव ने विल्सन के साथ उनके संबंधों को लेकर आ रही खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह सब मुझे निशाना बनाने के लिए ही किया जा रहा है। वरवर राव ने कहा कि इस घटना को लेकर अब तक पुलिस ने उनसे संपर्क नहीं किया है।