हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के YSR कड़पा जिले में मंगलवार को सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हुई। तेज रफ्तार से जा रही एक निजी बस ने सामने जा रही कार से टकरा गई। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। यह घटना ब्रह्ममगारी मठम मंडल के नंदीपल्ली के निकट घटी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर निरीक्षण करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक तेनाली के रहने वाले थे।

बता दें कि गत दिनों वाईएसआर कड़पा जिले के रेलवे कोडूरु मंडल स्थित अनंतराजुपेट के निकट तिरुपति जा रहे तीन श्रद्धालुओं की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी। श्रद्धालु हैदराबाद से तिरुपति के लिये जा रही एक कार ने अनंतराजुपेट के पास एक कंटेनर को टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि एक अन्य ने तिरुपति अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दी। विगत में कड़पा जिले के दुव्वूरु मंडल के मिर्जाखानपल्ले के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निजी स्कूल बस और कोरियर वाहन के बीच हुई भिडंत में पांच वर्षीय एक विद्यार्थी की मौत हो गई थी, जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इसे भी पढ़ें :

सडक दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

ग्रामीण क्षेत्रों से विद्यार्थियों को लेकर जा रही स्कूल बस और दुसरी छोर से आती हुई कोरियर वैन आपस में भिड़ गए थे। हादसे में नवीन कुमार(5) नामक विद्यार्थी की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल हुए 10 विद्यार्थियों को प्रोद्दटुरु सरकारी अस्पताल भेज दिया गया था। विद्यार्थियों के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि स्कूल बस चालक की लापरवाही के कारण ही यह दुर्घटना घटी। उन्होंने कहा है कि इससे पहले भी यह बस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।