हैदराबाद : तेलंगाना जन समिति (तेजस) पार्टी के अध्यक्ष एम. कोदंडराम ने व्यंग करते हुए कहा है कि तेलंगाना स्थापना दिवस किसी पार्टी का समारोह नहीं है। तेरास के नेतृत्व में बनी सरकार तेलंगाना स्थापना दिवस को पार्टी समारोह बनाने पर जोर दे रही है।

अध्यक्ष कोदंडराम ने तेजस कार्यालय में तेलंगाना के 4थे स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोगों की शुभकामनाएं दी। तत्पश्चात उन्होंने तेरास पर आरोप लगाते हुए आगे कहा है कि अखबारों में दिए गए विज्ञापनों में तेलंगाना आंदोलन की झलक नहीं दिखाई दे रही है। इन विज्ञापनों में तेरास की योजनाओं का ही प्रचार दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा है कि तेरास के नेतृत्व में बनी सरकार जनभावनाओं कद्र नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

प्रो. कोदंडराम ने तेलंगाना जन समिति के ध्वज का किया अनावरण, आमसभा को सफल बनाने का आह्वान

तेजस के अध्यक्ष कोदंडराम ने आरोप में आगे कहा है कि तेरास के नेतृत्व में बनी सरकार भ्रष्टाचार में चरम पर है। किसानों की आत्महत्याओं की घटना को लेकर सरकार की ओर से कोई जबाव नहीं दिया गया है। उन्होंने सवाल किया कि चार हजार रुपये से क्या किसानों की समस्या हल होगी। कोदंडराम ने कहा है कि तेजस का मुख्य उद्देश्य सामाजिक तेलंगाना का निर्माण करना है।