हैदराबाद : टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा ने वाईएस जगनमोहन रेड्डी पदयात्रा की प्रशंसा करते हुए कहा कि कड़ी धूप, बेमौसमी बारिश और ठंड की परवाह किये बिना लोगों के लिए पदयात्रा कर करना बहुत बड़ा विषय है।

कृष्णा ने गुरुवार को उनके जन्म दिवस पर वरिष्ठ पत्रकार कोम्मिनेनी श्रीनिवास 'मनसुलो माटा' (मन की बात) को दिये गये एक विशेष साक्षात्कार में यह बात कही। साक्षात्कार के दौरान अभिनेता कृष्णा ने दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी और वाईएस जगनमोहन रेड्डी के साथ संबंधों को भी याद किया।

अभिनेता ने बताया कि जब मैं वाईएसआर से मिलने के लिए उनके घर जाता था। तब वाईएस जगनमोहन रेड्डी से मुलाकात होती थी। उस दौरान मैंने पाया कि वाईएस जगन में लोगों के लिए कुछ करने की लगन है। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी गांव में देखो वाईएस जगन से मिलने के लिए लोगों की अपार भीड़ दिखायी दे रही है।

 टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा
टॉलीवुड अभिनेता कृष्णा

कृष्णा ने कहा, "यह ग्रीष्मकाल है। वह भी मई का महीना। धूप से लोग तिलमिला जा रहे हैं। ऐसी कड़ी धूप में वाईएस जगन लोगों से मिल रहे हैं। यह बहुत बड़ी बात है। वर्ष 2019 में वाईएस जगनमोह रेड्‍डी जरूर मुख्यमंत्री बनेंगे।"

अभिनेता ने कहा, "मैंने देखा है कि दिये गये वचन का पालन करने वाला व्यक्ति वाईएसआर थे। उनके द्वारा लोगों के लिए किये गये सेवाओं को कभी भूला नहीं जा सकता है।"

यह भी पढ़ें :

177वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा जारी, वाईएस जगन जिंदाबाद के नारों से गूंज रहा आसमान

उन्होंने बताया कि जब मैं सांसद था, तब वाईएस राजशेखर रेड्डी भी सांसद थे। तब से हम दोनों अच्छे मित्र बने। वाईएसआर की पदयात्रा को लोगों ने जिस प्रकार से सर आंखों पर बिठाया था। उसी प्रकार वाईएस जगनमोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प पदयात्रा को लोग प्यार कर रहे हैं।

कृष्णा ने कहा, "वाईएसआर की आरोग्यश्री योजना हर एक व्यक्ति के लिए लाभदायक साबित हुई है। यह एक ही योजना नहीं, वाईएसआर की सभी योजनाएं मुझे बेहद पसंद हैं। इसीलिए वाईएस राजशेखर रेड्डी मेरे पसंद के मुख्यमंत्री रहे हैं।"