कर्नूल (आंध्रप्रदेश) : टॉलीवुड में कास्टिंग काउच मुद्दे पर संघर्ष कर रही है अभिनेत्री श्रीरेड्डी एक बार फिर सड़क पर उतर आई है। श्रीरेड्डी ने इस बार कास्टिंग काउच के मुद्दे को छोड़कर रोजगार गैरंटी में काम कर रही महिलाओं की मांग समर्थन में सड़क पर उतर आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्रीरेड्डी मल्लिकार्जुना स्वामी दर्शन के लिए श्रीशैलम जा रही थी। प्रकाशम जिले के येर्रागोंडापालेम मंडल परिधि के गुरिजेपल्ली गांव के पास कुछ रोजगार गैरंटी महिलाएं रोजगार उपलब्ध कराने की मांग के समर्थन में सड़क पर आंदोलन कर रहे थे।

यह भी पढ़ें :

तेलुगु उपन्यासकार सुलोचना राणी का निधन, कैलिफोर्निया में हुआ अंतिम संस्कार

श्रीरेड्डी उसी रास्ते से जा रही थी। अभिनेत्री आंदोलन कर रही महिलाओं को देखा और कार से उतरकर नीचे आ गई। साथ ही सड़क पर आंदोलन कर रही महिलाओं के बीच में दुपट्टा पहनकर बैठ गई। साथ ही रोजगार महिलाओं के समर्थन में नारे भी लगाई। श्रीरेड्डी को देख स्थानीय लोग अचंभित रह गये।

अभिनेत्री ने आंदोलन कर रही महिलाओं से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। श्रीरेड्डी थोड़ी देर तक वहां पर हंगामा करती रही। इसके बाद कार में बैठकर चली गई। श्रीरेड्डी के जाने के बाद स्थानीय लोग तरह-तरह की चर्चा करते पाये गये।