औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में गुरुवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो जाने से आक्रोशित लोगों ने थाने पर हमला कर दिया और वहां खड़े वाहनों में आग लगा दी। इस घटना में कई पुलिसकर्मियों को भी हल्की चोटें आई हैं।

आक्रोशित लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। इस मामले में अब तक करीब 30 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, बारुण में गुरुवार तड़के एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने पहले सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और फिर थाने पर भी हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें

बिहार में सड़क दुर्घटना में 4 की मौत

तेलंगाना में भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉ़ सत्यप्रकाश ने बताया कि पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई, जहां उपद्रवी पहुंच गए और पुलिस की पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने थाने पर हमला बोल दिया और परिसर में मौजूद जब्ती की करीब 20 गाड़ियों में आग लगा दी। उन्होंने कहा कि हालत को काबू में करने के लिए पुलिस बल को लगा दिया गया है।

एसपी ने बताया कि इस मामले में बारुण थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें करीब 150 अज्ञात और नामजद लोगों को आरोपी बनाया गया है। अब तक 30 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे रेत माफियाओं का हाथ है, जिसकी जांच की जा रही है।