नई दिल्ली : पेंटर करण आचार्य की बनाई एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। करण वही पेंटर हैं, जिन्होंने गुस्से वाले हुनमान जी पेटिंग बनाई थी। इस बार इन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पेटिंग बनाई है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी करण के पेटिंग की तारीफ कर चुके हैं।

जिसके बाद करण ने पीएम मोदी की पेटिंग बनाकर उसे अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। और हनुमान जी की तस्वीर की सराहना करने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया है। मोदी की पेटिंग के साथ करण ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है 'धन्यवाद पीएम मोदी जी मेरे काम की सराहना करने के लिए। उम्मीद है आपको मेरा यह छोटा सा गिफ्ट पसंद आएगा।' हालांकि करण ने मोदी की इस पेटिंग को अलग-अलग पोज के साथ शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें

कर्नाटक चुनाव : कांग्रेस में भाजपा ने लगाई सेंध, 5 विधायक ‘लापता’!

कर्नाटक चुनाव और वाराणसी हादसे पर बोले PM, कहा- एक तरफ खुशी है, तो दूसरी तरफ दुख का पल

बता दें कि करण ने 6 मई को सबसे पहले पेटिंग की आंखें शेयर की और पूछा कि बताओ यह कौन है, इस पर यूजर्स ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नारा दिया। उसके कुछ दिनों बाद 11 मई को मोदी की अधूरी पेटिंग शेयर की और उसके बाद 15 मई को उन्होंने पूरी तरह से तैयार पेटिंग पोस्ट की। इससे पहले 29 वर्षीय करण एंग्री हनुमान की पेटिंग बना चुके हैं, जिसकी काफी तारीफ हुई थी।