हैदराबाद : YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष YS जगनमोहन रेड्डी ने गोदावरी नाव हादसे को लेकर सरकार पर बरसे। उन्होंने कहा है कि पश्चिमी गोदावरी ज़िला, पोलावरम मंडल के वाड़पल्ली के निकट गोदावरी नदी में नाव डूबने से कुछ यात्रियों की मौत हो गई। यात्रियों की मौत के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। बिना अनुमति के क्षेत्र में कई नाव चलाए जा रहे हैं। इसके अलावा तकनीकी की खामियों से भरी कुछ नाव का पर्यटन के लिए उपयोग में लाया जा रहा है।

YS जगनमोहन रेड्डी ने घटना के सरकार को जिम्मेदार बताते हुए मृतकों के परिवार के सदस्यों को 25 लाख रुपये के हिसाब से मुआवजा दिया जाए। उन्होंने याद दिलाया है कि लोगों की मौत के लिए राज्य सरकार हत्या के तौर पर जिम्मेदार है। उन्होंने मांग की है कि हत्या के लिए चंद्रबाबू को जिम्मेदा मानते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

इसे भी पढ़ें :

गोदावरी नाव हादसा : 40 फुट गहराई में मिला मलबा, शवों को ढूंढने का काम हुआ तेज

YS जगनमोहन रेड्डी ने कहा है कि गत 6 महीनों में तीन बार नाव दुर्घटना हुई है। इन दुर्घटनाओँ पर रोक लगाने को लेकर राज्य सरकार ने कोई कारगर कदम नहीं उठा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार बेकसूर लोगों की परोक्ष रूप से जान ले रही है।