हैदराबाद : YSR कांग्रेस पार्टी के सांसद विजय साई रेड्डी ने पश्चिम गोदावरी ज़िले के पोलावरम मंडल में हुई नाव दुर्घटना को लेकर मृतक के परिवारजनों को सांत्वना दी। उन्होंने मृतक के परिवार के सदस्यों ने उन्होंने मुलाकात की। उन्होंने मांग की है कि नाव दुर्घटना में मृतकों के परिवार के सदस्यों को मुआवजा के तौर पर हर एक परिवार को 25 लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए।

सांसद विजय साई रेड्डी ने कहा है कि नाव के नदी में या समुद्र में जाने से पहले अधिकारियों को चाहिए कि वे नाव की जांच कर लें और तत्पश्चात उसे चलाने की अनुमति दें। उन्होंने आरोप लगाया है कि जिम्मेदारी को सेवाभाव से निभाने की बजाय अधिकारियों का ध्यान मामूल पर होता है।

इसे भी पढ़ें :

गोदावरी नाव हादसा : 40 फुट गहराई में मिला मलबा, शवों को ढूंढने का काम हुआ तेज

पापीकोंडलू पर्यटन के दौरान नाव में लगी आग, बड़ी दुर्घटना टली

नाव दुर्घटना से पहले यदि अधिकारियों द्वारा जांच की जाती तो शायद यह हादसा टल जाता। साथ ही उन्हें रियल टाइम बेसिन में मौसम की जानकारी का भी संज्ञान लेना चाहिए था। उन्हें यदि लगता है कि मौसम में होने वाले बदलाव का प्रभाव नाव पर होता है तो उन्हें इसे चलाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने में चंद्रबाबू के नेतृत्व में बनी राज्य सरकार असफल हो रही है।