हैदराबाद : निज़ामाबाद की सांसद कल्वाकुंट्ला कविता ने रैतु बंधू योजना के अंतर्गत किसानों में चेक वितरीत किए। साथ ही पट्टा पासबुक का वितरण किया गया। रैतु बंधू कार्यक्रम के बाद निज़ामाबाद ज़िले में इंदलवाई मंडल के गन्नावरम ग्राम के किसानों के साथ महाराष्ट्र, नांदेड़ ज़िला, धर्माबाद तहसील के बाभली के किसानों के साथ सहभोज किया।

किसानों ने सांसद किसानों से अनुरोध किया है कि महाराष्ट्र सरकार के साथ चर्चा कर तेलंगाना में कृषि विकास तेज करने के मद्देनजर बहुउद्देशीय योजनाओं को अमल में लाया जाए। बाभली के सरपंच ने सांसद कविता से कहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर किसानों के कल्याण एवं विकास के लिए कारगर कदम उठाए हैं।

इसे भी पढ़ें :

KCR ने किया ‘रैतु बंधु’ का उद्घाटन, 2 जून को एक और क्रांतिकारी योजना का करेंगे शुभारंभ

किसानों ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही किसानों को सिंचाई के लिए चौबीसो घंटे बिजली आपूर्ति योजना की भी सराहना की। सांसद ने कहा है कि किसानों के अनुरोध को वह मुख्यमंत्री केसीआर तक पहुंचाएगी। सांसद कविता ने निज़ामाबाद ज़िले के विभिन्न ग्रामों में रेतु बंधू से संबंधित चेक और पट्टा पासबुक का वितरण किया। अवसर पर तेलंगाना के विधायक बाजी रेड्डी गोवर्धन व अन्य उपस्थित थे।