काकीनाड़ा : गोदावरी नदी में डूब चुकी नाव का आखिरकार पता लगा लिया गया है। नाव पश्चिमी गोदावरी जिले के पोलावरम मंडल के वाड़पल्ली के निकट गोदावरी में 40 फुट गहराई में होने का पता चला है। बड़े क्रेनों की मदद से नाव को बाहर निकालने की कोशिश जारी है। बताया जाता है कि नाव में सवार कुछ यात्रियों के शव मौजूद हैं। दूसरी तरफ पूर्वी गोदावरी जिले के जिलाधीश कार्तिकेय घटनास्थल पहुंच कर बचाव व राहत कार्यों की देखरेख कर रहे हैं।

पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम-कोंडमोदलु के बिच मंटूरु के वास यात्रियों से भरी नाव तेज आंधी चलने से पानी में डूब गई थी। हादसे के वक्त नाव में करीब 55 लोग सवार था, जिनमें से करीब 15 लोग तैरकर नदी से बाहर आ गए. जबकि बाकी लोगों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें :

दुष्कर्म की कोशिश के बाद गुंटूर में तनाव, परिजनों ने थाने में की आगजनी

विशाखपट्टणम से पहुंची नौसेना की विशेष राहत दल के साथ गोताखोर घटनास्थ पर तलाशी अभियान चला रहे हैं। उसी तरह, नेवल डोर्नियर एयरक्राफ्ट के साथ तीन हेलीकाप्टरों को भी मैदान में उतारा गया है। उधर, मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू नाव दुर्घटना की समीक्षा करते हुए बचाव व राहत कार्यों के बारे में अधिकारियों से जरूरी जानकारी हासिल की। कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री के घटनास्थल के लिए रवाना होने वाले हैं।