हैदराबाद : अभिनेत्री श्रीरेड्डी ने फिल्म उद्योग में महिलाओं के साथ हो रही लैंगिक प्रताड़ना (कास्टिंग काउच) के निवारण के लिए आवश्यक कदम उठाने का आग्रह करते हुए तेलंगाना महिला कमीशन से शिकायत की है। श्रीरेड्डी ने महिला संघों की प्रतिनिधियों के साथ महिला कमीशन चेयर पर्सन त्रिपुराना वेंकटरत्नम को लिखित शिकायत दर्ज की है।

इस अवसर पर श्रीरेड्डी कहा, "तेलुगु फिल्मी उद्योग में महिलाओं के साथ हो रहे लैंगिक प्रताड़ना के मुद्दे पर दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला कमीशन से भी वो शिकायत करेगी।"

अभिनेत्री ने आगे कहा कि महिला कलाकारों को रोजगार और सुरक्षा प्रदान किया जाएं। साथ ही दलालों के रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाया जाएं।

यह भी पढ़ें :

159वें दिन की YS जगन की प्रजा संकल्प यात्रा गन्नवरम से शुरू, कैकलुरु में होगी आमसभा

YS जगन की प्रजा संकल्प यात्रा के समर्थन में सांसद अविनाश रेड्डी ने आरंभ की पदयात्रा

महिला संघ की नेता संध्या ने कहा कि तेलुगु फिल्म उद्योग पर कुछ परिवारों का ही वर्चस्व हैं। इसके चलते अनेक समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है।

महिला कमीशन चेयर पर्सन त्रिपुराना वेंकटरत्नम ने श्रीरेड्डी और महिला संघों के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि वो सिनेमाटोग्राफी मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव और फिल्मी उद्योग से जुड़े बड़ों के साथ बैठक करके तेलुगु उद्योग की समस्याओं के निवारण के लिए आवश्यक कदम उठाएगी।