नई दिल्ली : कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस, भाजपा समेत सभी दलों ने जीत पक्की करने के लिए प्रचार के अंतिम दिन अपनी पूरी ताकत झोंद दी थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला बोला था। इस बीच कांग्रेस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री भावना रमन्ना कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गई हैं।

भावना ने कर्नाटक बीजेपी के बेंगलुरू स्थित मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्या ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई हैं। यही नहीं सदस्यता लेते हुए भावना ने कांग्रेस को जन विरोधी बताया है।

इन्हें भी पढ़ें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 : थम गया प्रचार का शोर, अब मतदान का इंतजार

सिद्धारमैया सरकार आजाद भारत की सबसे विफल सरकार : अमित शाह

बता दें कि भावना रमन्ना कन्नड़ फिल्मों का एक जाना पहचाना नाम हैं। उनका असली नाम नन्नदिनी रमन्ना है, लेकिन उनके फैंस उन्हें भावना के नाम से ही जानते हैं। कई कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी भावना एक बेहतरीन भरतनाट्यम डांसर भी हैं। अभी तक उन्हें तीन कर्नाटक राज्य फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं। भावना की एक फिल्म शांति गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल है।