हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता वासी रेड्डी पद्मा ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष दर्जे के आंदोलन में परोक्ष रूप से अड़चनें पैदा कर रहे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के आंदोलन के असफल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रवक्ता ने आगे कहा है कि विशेष दर्जे के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए दिल्ली जाने की बात चंद्रबाबू कह रहे हैं, लेकिन दिल्ली जाने के बाद विशेष दर्जे की बजाय एग्रीगोल्ड के मामले समझौता कर रहे हैं।

वासी रेड्डी पद्मा ने कहा है कि जहां एक ओर कठुआ और उन्नाव की घटनाओं को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है, आंदोलन किए जा रहे हैं, वहीं प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री चंद्रबाबू कभी पूरे नहीं होने वाले सपनों का आश्वासन दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि टीडीपी के जनप्रतिनिधियों ने हमले और दबंगाई को बढ़ावा दिया है। एमआरओ वनजा पर टीडीपी के विधायक ने हमला किया। चंद्रबाबू ने पीड़ित महिला से कोई पूछताछ नहीं की और न ही घटना की जानकारी ली।

इसे भी पढ़ें :

तेदेपा नेताओं पर लगे मामले हटाने के लिये जारी हुए 132 शासनादेश : वासीरेड्डी पद्मा

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता ने कहा है कि महिलाओं को अवैध रूप से विदेश भेजने में आंध्र प्रदेश दूसरे स्थान पर है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कॉलमनी के मामले में चंद्रबाबू ने जांच पूरी नहीं होने दी और अपने समर्थकों का बचाव किया है।