हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी ने कहा है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू विशेष दर्जे को लेकर दोहरी चाल अपना रहे हैं। उन्होंने कहा है कि चंद्रबाबू की तुलना बकासुर से की जा सकती है। राज्य के लिए विशेष दर्जा संजीवनी है।

आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने तक वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने आरोप लगाया है कि आंध्र प्रदेश के पांच करोड़ लोगों की भावनाओं से चंद्रबाबू खिलवाड़ कर रहे हैं। लोगों के भविष्य को उन्होंने अपने स्वार्थ के लिए केंद्र के पास गिरवी रखा है। चंद्रबाबू जनधन की लूटखसोट कर रहे हैं और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने किया आंध्र प्रदेश बंद का समर्थन, रैली में लिया हिस्सा

विजयसाई रेड्डी ने कहा है कि चंद्रबाबू संविधान की अवहेलना कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश को लोगों को चंद्रबाबू के इस रवैये का अफसोस हो रहा है। आंध्र प्रदेश बंद के दौरान लोगों की भावनाओं को देखा गया। लोगों के मन में आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की भावना प्रबल हुई है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि विशेष दर्जा आंध्र प्रदेश के लोगों का अधिकार है। उन्होंने आंध्र प्रदेश बंद में शामिल वामदलों, जनसेना, लोकसत्ता और विशेष दर्जा साधना समिति के नेताओं को धन्यवाद प्रस्तुत किया है।