वरंगल (तेलंगाना) : तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में दो नाबालिगों के साथ लैंगिक हमला किया गया है। यह तेलंगाना के वरंगल अर्बन और आंध्रप्रदेश के गुंटूर जिले में प्रकाश में आयी है।

पुलिस के अनुसार, वरंगल अर्बन जिले में एक छह साल की बच्ची के साथ लैंगिक हमला किया गया। स्थानीय अमरावतीनगर कॉलोनी हुई यह घटना विलंब से प्रकाश में आयी है। पुलिस ने बताया कि अमरावतीनगर कॉलोनी निवासी एक दम्पत्ति की बच्ची (6) पहली कक्षा में पढ़ रही थी। उसके बाजू में ही बच्ची के बड़े पिता का परिवार रहता है।

इसी क्रम में रिश्ते में भाई लगने वाले दो युवकों ने बच्ची को घर ले गये और उसका यौन शोषण किया। इस घटना के कुछ दिनों बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ी। इसके चलते बच्ची के माता पिता उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गये। जहां इस अपराध का खुलासा हुआ।

चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया कि बच्ची का यौन शोषण किया गया है। माता-पिता के पूछने पर बच्ची ने बताया कि बड़े बाप के बेटों ने उसके साथ गलत काम किया है। उन्होंने पुलिस थाने इस घटना की शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके बच्ची को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है।

हनमकोंडा एसीपी राजेंद्र प्रसाद ने मीडिया को बताया कि आरोपियों के खिलाफ निर्भया एक्ट तहत मामला दर्ज किया है।

गुंटूर

दूसरी ओर आंध्रप्रदेश के गुंटूर जिले में एक व्यक्ति ने दो नाबालिगों के साथ लैंगिक हमला किया है। जिले के तेनाली परिधि के पांडुरंगपेट में यह घटना प्रकाश में आयी है।

कांसेप्ट फोटो
कांसेप्ट फोटो

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पांडुरंगपेट निवासी नरसिम्हा पानपुरी का धंधा करता था। उसने पानपुरी खाने आये दो नाबालिगों के साथ लैंगिक हमला किया। इस घटना के बाद नाबालिगों ने उसके साथ हुई घटना के बारे में अपने माता-पिता को बतायी।

माता-पिता ने नरसिम्हा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्जा करके आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।