विजयवाडा : वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की 137वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा आरंभ हुई है। वाईएस जगन की पदयात्रा रविवार को कृष्णा जिले के वाईएसआर कॉलोनी से शुरू हुई है। हर रोज की तहर आज भी स्थानीय नेता, कार्यकर्ता और लोग वाईएस जगन मोहन रेड्डी का भव्य स्वागत कर रहे है। महिलाएं जगन मोहन रेड्डी के माथे पर तिलक लगाकर स्वागत कर रही है। रास्ते में लोग जय जगन, जय जय जगन के नारे लगा रहे हैं।

वाईएस जगन की पदयात्रा आज अंबापुरम, जक्कमपुडी, कोत्तुरु और ताडेपल्लीगुडेम से गुजरेगी। दोपहर को वाईएस जगन भोजन के लिए थोड़ी देर के लिए रुकेंगे। इसके बाद कोत्तुरु, वेलगलेरु और मुत्यालापाडु गांवों से पदयात्रा जारी रहेगी। मुत्यालापाडु क्रास रोड के पास आज की प्रजा संकल्प यात्रा समाप्त होगी। इस संदर्भ में वाईएस जगन लोगों से रूबरू होगे।

इन्हें भी पढ़ें

IPL- 11 : सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया

IPL-11: रॉय के विस्फोट में उड़ा मुंबई, दिल्ली की पहली जीत

IPL-11 : बेंगलोर ने पंजाब को हराकर दर्ज की पहली जीत

आपको बता दें कि गुंटूर जिले की पदयात्रा समाप्त करके कृष्णा जिले में शनिवार को प्रवेश किया था। इस अवसर पर हजारों की संख्या में लोगों ने वाईएस जगन मोहन रेड्डी का भव्य स्वागत किया। जय जगन और जय जय जगन के नारों से पूरा आसमान गूंज उठा।

136वें दिन की पदयात्रा समाप्त

वाईएस जगन मोहन रेड्डी की 136वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा वाईएसार कॉलोनी के पास समाप्त हुई थी। इस अवसर पर स्थानीय नेता, कार्यकर्ता और लोगों ने वाईएस जगन का जगह-जगह पर भव्य स्वागत किया। इस संदर्भ में लोगों ने वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन को अपनी-अपनी समस्याएं बताई। पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने लोगों को उनकी समस्याओं का निवारण का पूरा भरोसा दिया।

वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कल 12.9 किलोमीटर की पदयात्रा की। इस तरह वाईएस जगन ने अब तक 1765.6 किलोमीटर की पदयात्रा पूरी की है।