हैदराबाद : तिरूपति से हैदराबाद के लिए रवाना हुआ इंडिगो का एक हवाई जहाज हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गया और एक बड़ी घटना टल गई। बताया जा रहा है कि बुधवार को रात 10 बजे इंडिगों का तिरुपति से हैदराबाद के लिए रवाना हुआ। हैदराबाद में लैंडिंग के समय अचानक हवाई जहाज का टायर फट गया। हवाई जहाज में वाईएसआरसीपी की विधायक रोज़ा के अलावा लगभग 72 यात्री थे।

हवाई जहाज में सवार विधायक रोज़ा ने कहा है कि हवाई जहाज के लैंडिंग के समय अचानक टायर फटा और हवाई जहाज को आग लगी। यात्रियों की समझ में नहीं आ रहा था कि वे इस स्थिति में क्या करें। हवाई जहाज का दरवाजा भी नहीं खोला गया। कारणों का पता लगाने को लेकर यात्री और हवाई जहाज के कमिर्यों के बीच बहस हुई। विधायक रोज़ा ने आगे कहा है कि हवाई जहाज के लैंडिंग के समय धमाके की आवाज आई। उन्हें लगा हवाई जहाज में विस्फोट होगा। लेकिन भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की कृपा से एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई।

मंदिर नगरी तिरूपति से लगभग 72 लोगों को लेकर रवाना हुआ, इंडिगो का एक विमान उस समय दुर्घटनाग्रस्त होते होते बच गया जब आज शाम यहां हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान उसका एक टायर फट गया।

एयरलाइन ने बताया कि एक नवजात सहित सभी 72 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि विमान के हवाईपट्टी पर उतरने के बाद कुछ उड़ानों को समीपवर्ती हवाईअड्डे की ओर मोड़ा गया जिसकी वजह से राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों को परिचालन रोकना पड़ा।

इन्हें भी पढ़ें

खराब इंजनों के चलते इंडिगो की 47 उड़ानें रद्द

भारी बर्फबारी से ब्रिटेन में उड़ानें रद्द

गोवा में मिग 29K विमान दुर्घटनाग्रस्त, उड़ानें प्रभावित

इंडिगो ने एक बयान में कहा ‘‘ इंडिगो उड़ान 6E 7117 को तिरूपति से हैदराबाद जाना था। हैदराबाद हवाई अड्डे पर उतरते समय उसका एक टायर फट गया।