न्यूयॉर्क : अमेरिका के एक शॉपिंग मॉल के बाहर न्यूड फोटोशूट कराना एक मॉडल और फोटग्राफर को महंगा पड़ गया। इस मामले में दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रति न्यूड फोटो के हिसाब से मॉडल पर 300 डॉलर (तकरीबन 19 हजार रुपये) का जुर्माना लगया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस जब घटनास्थल पहुंची, तब मॉडल ने कुछ भी नहीं पहना हुआ था। वह कार पार्किंग में काले रंग के लंबे स्टॉकिंग्स में घूम रही थी, जबकि पास में डिजिटल कैमरा थामे फोटोग्राफर उसकी तस्वीरें ले रहा था। पुलिस ने जब मॉडल से इस बारे में पूछताछ की तो दोनों ने कहा कि वो एक आर्ट प्रोजेक्ट के लिए ये फोटोज ले रहे थे।

इन्हें भी पढ़ें

टोयो ब्रांड के लिए दिव्यांका त्रिपाठी का फोटोशूट

HR मैनेजर ने कहा, नौकरी चाहिए तो न्यूड फोटो भेजो,  हुआ गिरफ्तार

फिल्म ‘एस. दुर्गा’ और ‘न्यूड’ को हटाये जाने से जूरी हैरान

बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय मॉडल चेल्सी गुएरा पेन्सिलवेनिया की रहने वाली हैं। आठ अप्रैल को वह सुबह 11 बजे के आसपास मोनरोविले शहर के मिरेकल माइल शॉपिंग सेंटर में थीं। मॉडल ने इस दौरान सिर्फ हई हील्स और काले रंग की स्टॉकिंग्स पहन रखी थी।

वहीं उस समय मॉडल के साथ पिट्सबर्ग निवासी फोटोग्राफर माइकल वॉर्नोक (63) मौजूद थे। वे दोनों ही न्यूड फोटोशूट करने में लगे थे, तभी किसी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में मॉडल ने कहा कि “न्यूड मॉडलिंग मेरा पेशा है। मैं इसी के जरिए कॉलेज की पढ़ाई का खर्च निकालती हूं।”