हैदराबाद : 'साक्षी' समूह प्रमुख वाईएस भारती रेड्डी ने कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ ‘साक्षी’ दैनिक समाचार पत्र की शुरुआत की गयी थी आज उसी भरोसे से साक्षी ने पूरे समाज का विश्वास हासिल किया है। वाईएस भारती रेड्डी ने 'साक्षी' के दसवीं सालगिरह के अवसर पर बंजारा हिल्स स्थित मुख्यालय में शनिवार को आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि लोगों को सही समाचार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से साक्षी को आरंभ किया गया था। इसी क्रम में सच्चाई को बिना किसी डर के सही समाचार प्रकाशित करने में साक्षी हमेशा आगे रही है। भविष्य में भी इस प्रकार के समाचार प्रकाशित करने में न कभी पीछे हटी है और न ही हटेगी।

वाईएस भारती ने कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के चलते साक्षी को अनेक प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। मगर पाठकों के प्यार, कर्मचारियों की एकता, दृढ़ संकल्प और सहयोग के कारण साक्षी आज सीना तानकर खड़ा है।

वाईएस भारती ने कहा, "साक्षी के दसवें वार्षिकोत्सव पर मैंने वाईएस जगन मोहन रेड्डी से संदेश देने के बारे में पूछा तो उन्होंने 3 विशेष बातें बताईं..कहा कि साक्षी को उच्च मानदंडों के लिए आरंभ किया गया है। साक्षी हमेशा नबंर वन रहे यही हमारा लक्ष्य होना चाहिए। 'परफेक्शन' कोई लक्ष्य नहीं होता है। यह एक निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। आइए इस बात को ध्यान में रखते हुए हम नये उत्सव और उमंग के साथ आगे बढ़ेंगे।"

वाईएस भारती ने आगे कहा, "विज्ञापनदाता, सर्क्यूलेशन विभाग ही नहीं समाचार की विश्वसनीयता को लेकर पूरा समाज साक्षी की ओर देख रहा है। साक्षी समाचार पत्र सौ साल और इस तरह बिना किसी डर के आगे बढ़ता रहेगा ऐसी ही आप सभी से अपेक्षा है।

अन्त में साक्षी के दसवें वार्षिकोत्सव पर सभी कर्मचारियों को बधाई और शुभकामना भी दी।