पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की शादी को लेकर राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मंत्री नंदकिशोर यादव के उस बयान की आलोचना की। जिसमें नंदकिशोर ने तेजस्वी को 40 हजार शादी के प्रस्ताव आने की बात झुठलाई थी।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पूरे कॉन्फिडेंस से कहा, "चिंता न करें, तेजस्वी की शादी से सब चौंक जाएंगे।" राबड़ी के बयान से लगता है कि मां ने बेटे के लिए बहुरिया ढूंढ ली है। तभी तो उनके मुताबिक तेजस्वी की शादी की खबर से सब चौंक जाएंगे।

राबड़ी देवी ने बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके बयान से बिहार की बेटियों का अपमान हुआ है।

दरअसल कल ही बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव की शादी के बारे में 40 हजार प्रस्ताव मिलने की बात झुठलाई थी। उनके मुताबिक तेजस्वी की इमेज बनाने के लिए गलत प्रचार किया जा रहा है

दरअसल तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री रहते पथ निर्माण विभाग की तरफ से एक टोल फ्री नंबर जारी किया गया था। जिसमें तेजस्वी के लिए चालीस हजार शादियों के प्रस्ताव का दावा किया गया है। अब विभाग के मौजूदा मंत्री नंदकिशोर यादव ने आधिकारिक टिप्पणी की कि टोल फ्री नंबर पर ऐसे कोई प्रस्ताव नहीं आए हैं। उन्होंने दावा किया कि नंबर पर तेजस्वी के मंत्री रहते खराब सड़कों की शिकायतें ही मिली थीं।