हैदराबाद : वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि पदयात्रा के दौरान मिल रही लोकप्रियता को देखकर मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायुडू की चिंताएं बड़ रही है। वाईएस जगन ने जारी प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान सोमवार एनडीटीवी के प्रबंध-निदेशक श्रीनिवास जैन के साथ ‘ऑन रियालिटी चेक’ कार्यक्रम को दिये गये विशेष मुलाकात में यह बात कही। यह कार्यक्रम सोमवार को रात 8.30 बजे एनडीटीवी पर प्रसारित किया गया।

इस भेंटवार्ता में वाईएस जगन ने श्रीनिवास के पूछे गये अनेक सवालों का जवाब दिया है। वाईएस जगन ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि यदि केंद्र सरकार से वाईएसआरसीपी के अच्छे संबंध होते तो अवविश्वास प्रस्ताव क्यों रखते?

वाईएस जगन ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि तत्कालीन कांग्रेस और टीडीपी ने मिलकर उनके खिलाफ मामले दर्ज किये हैं। जब उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी जीवत थे, तब उनके प्रति सभी ने सम्मान से देखा था। मगर वाईएसआर के निधन के बाद राजनीतिक स्वार्थ के लिए उन्हें निशाना बनाया गया। वाईएस जगन ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में यह भी कहा कि आंध्रप्रदेश के लोगों को विशेष दर्जा को लेकर दिये गये आश्वासन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं निभाया है।

दूसरी ओर राजनीतिक हलको में चर्चा है कि क्या वाईएस जगन की पदयात्रा राष्ट्रीय राजनीति में हड़कंप मचाने जा रही है? आंध्रप्रदेश के लोगों के हक के लिए की जा रही प्रजा संकल्प यात्रा क्या राष्ट्रीय राजनीति को प्रभावित करेगी? इसी क्रम में एनडीटीवी के प्रबंध-निदेशक श्रीनिवास जैन ने अपने ‘ऑन रियालिटी चेक’ कार्यक्रम के लिए वाईएस जगन के साथ पदयात्रा के दौरान मुलाकात की।

इस भेंटवार्ता का उल्लेख करते हुए श्रीनिवास जैन ने एक ट्वीट जारी किया है। जारी ट्वीट में उन्होंने जगन के एक वाक्य का उल्लेख करते हुए कहा है, " जब वाईएसआर जीवत थे तब तक मुझे सभी ने सम्मान के साथ देखा था। वाईएस जगन का यह बयान राष्ट्रीय राजनीति में हड़कंप मचाने की संभावना भी श्रीनिवास जैन ने व्यक्त की है।"