नेल्लोर: केंद्रीय बजट में आंध्र प्रदेश के साथ हुई नाइंसाफी, विशेष दर्जा आदि मुद्दों पर चर्चा करने के लिये वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पार्टी सुप्रीमो वाईएस जगनमोहन रेड्डी के साथ आज शाम एक बैठक की। श्रीपोट्टिश्रीरामुलु नेल्लोर जिले के कलिगिरि मंडल के पेद्दकोंडुरू में वाईएस जगनमोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा शिविर के पास यह बैठक हुई।

बैठक में 1 मार्च को राज्यभर के सभी जिला कलेक्टरों के सामने धरना देने का फैसला किया गया। साथ ही पार्टी के सांसद और नेता 5 मार्च को दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देंगे। पार्टी अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी हरी झंडी दिखाकर अपने इस आंदोलन कार्यक्रम की शरुआत करेंगे।

पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करते हुए वाईएस जगनमोहन रेड्डी 
पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करते हुए वाईएस जगनमोहन रेड्डी 

हमे विशेष पैकेज नहीं विशेष दर्जा चाहिए नारे लगाए जाएंगे। पार्टी के नेताओं ने आंध्रप्रदेश के लिये मौजूदा परिस्थितियों में केवल विशेष दर्जा ही राज्य के लिये संजीवनी साबित होगा। उन्होंने कहा कि विशेष दर्जा हमारा अधिकार है और इसे हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

पार्टी नेताओं का कहना था कि चंद्रबाबू नायडू ने आंध्रवासियों के हितों को अपने फायदे के लिए एक तरह के गिरवी रख दिया है। बैठक में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता, सांसद और क्षेत्रीय समन्वयकर्ताओं ने हिस्सा लिया, जहां मुख्य रूप से ताजा राजनीतिक परिस्थितियों, विशेष दर्जा हासिल करने के लिये जरूरी रणनीति पर चर्चा होने की खबर है।

ये भी पढ़े :

85वां दिन: तस्वीरों में देखिए YS जगनमोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा  

पीठ में छुरा घोंपना और खुद को सरेंडर करना चंद्रबाबू की आदत : वासी रेड्डी पद्मा

केंद्र की राजग सरकार में सहयोग दल बने रहते हुए टीडीपी के ड्रामेबाजी का पर्दाफाश करने के लिये किस कद आगे बढ़ना होगा, इसपर भी चर्चा हुई। राज्य में मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों के बीच हुई आज की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।