नई दिल्ली : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद विजय साई रेड्डी गुरुवार शाम को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने सांसद से पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रदेश में जारी पदयात्रा के बारे में सांसद से जानकारी ली।

उन्होंने यह भी बताया कि टीडीपी मंत्री केंद्र सरकार में रहते हुए संविधान का उल्लघन कर रहे है। इसके अलावा वे केबिनेट की मंजूरी के बाद संविधान की धारा 74 व 75 का उल्लंघन कर रहे है।

साईरेड्डी ने राष्ट्रपति को बताया कि दल बदलू विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय एपी विधानसभा अध्यक्ष किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रहे है। केवल इस मुद्दे को टालते जा रहे है। इसके अलावा टीडीपी सांसद टीजी वेंकटेश 25 करोड़ रुपये में वाईएसआरसीपी के विधायकों को खरीद-फरोक्त करने के लिये प्रयास कर रहे है ताकि राज्य सभा चुनाव में उनका उम्मीदवार जीत सके। जल्द ही वो टीजी वेंकटेश के बारे में भी खुलासा करेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि विभाजन के दौरान कौन कौन से आश्वासनों की अमलवारी नहीं हुई इस बारे में भी राष्ट्रपति कोविस्तार से बताया है। यदि जरूर पड़े तो वे अन्य पार्टी के सांसदों से भी मदद के लिए मिलेगे। इसके अलावा दल बदलू विधायकों के मुद्दे को लेकर वे चुनाव आयोग से भी मिलेगे।