हैदराबाद : YS जगनमोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा नेल्लूर जिले में आत्माकुरू निर्वाचन क्षेत्र के हसनापुरम में पहुंची। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों से मुलाकात की। अवसर पर उन्होंने कहा कि YSRCP के सत्ता में आने पर मस्जिदों में इमामों के लिए 10 हजार रूपये और मौज़न के लिए 5 हजार रूपये प्रति माह मानदेय देंगे। दुल्हन योजना में लड़कियों के मां-बाप को एक लाख रूपये आर्थिक सहायता दी जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि मस्जिदों, मंदिरों और चर्चों का विकास किया जाएगा। मुस्लिम समुदाय को बीसी में शामिल कराने पर विचार किया जाएगा। YS जगनमोहन रेड्डी ने आगे कहा कि एग्री गोल्ड पीड़ितों के साथ YSRCP न्याय किया करेगी। एग्री गोल्ड की संपत्ति सरकार द्वारा कब्जे में लेने के लिए वह दबाव बनायेगी। वह हमेशा एग्री गोल्ड पीड़ितों को सहयोग देगी।

YSRCP के अध्यक्ष ने कहा कि पेंशन योजना के अंतर्गत वृद्धों की आयु सीमा 60 वर्ष से बढ़ाकर 65 कर दी जाएगी। बीसी, एससी, एसटी और मैनारिटी की महिलाओं को 45 वर्ष आयु के बाद प्रति माह दो हजार रूपये पेंशन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोग्यश्री के अंतर्गत हैदराबाद के अलावा अन्यत्र कहीं पर भी शल्यचिकित्सा करवाने की सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि 72 घंटे के भीतर आरोग्यश्री, शुल्क पुनर्रभुगतान, राशनकार्ड आदि मंजूर किए जाएंगे।