हेमिल्टन (न्यूजीलैंड) : अपने पिछले मैच में गुरुवार को बेल्जियम को मात देने वाली भारतीय टीम चार राष्ट्रों के आमंत्रण टूर्नामेंट में अपने आखिरी पूल मैच में शनिवार को गालाघेर हॉकी स्टेडियम में जापान से भिड़ेगी। टौरांग में खेले गए पहले चरण के मैच में भारत ने जापान को 6-0 से मात दी थी।

भारत की कोशिश इस मैच में जीत की हैट्रिक पूरी करने की होगी। वह बेल्जियम से पहले न्यूजीलैंड को 3-2 से हरा चुकी है। टीम के कोच शुअर्ड मरेन चाहते हैं कि टीम अपनी कमियों पर काम करे।

मैच से पहले उन्होंने कहा, "हम गेंद को ज्यादा से ज्यादा अपने पास रखना चाहते हैं। हम जापान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले इस पर काम करेंगे। हमारे 75 यार्ड के पास को करने की झमता में भी सुधार की जरूरत है। इस पर भी हम जापान के खिलाफ होने वाले मैच में ध्यान देना चाहेंगे।" कोच ने कहा कि बेल्जियम के खिलाफ उन्होंने विपक्षी टीम को ज्यादा मौके नहीं दिए थे।

यह भी पढ़ें :

यू-19 विश्व कप : बांग्लादेश को हरा भारत पहुंचा सेमीफाइनल में, पाकिस्तान से होगा मुकाबला

उन्होंने कहा, "बेल्जियम के खिलाफ रणनीति यही थी, लेकिन इस बार हम ज्यादा प्रभावी रहे। हम ज्यादा मेहनत करना चाहते हैं। हमने ज्यादा मौके नहीं दिए। हम अपनी स्कोरिंग में सुधार करना चाहते थे और साथ ही मैच को अच्छे से खत्म करना चाहते थे जो हम कर सके।"