नई दिल्ली: एयर एशिया की एयर होस्टेसेस के पहनावे को लेकर विवाद हुआ है। दरअसल एक महिला यात्री ने ही इनके भड़काऊ ड्रेस पर आपत्ति जाहिर करते हुए मलेशियाई सरकार से शिकायत की है।

शिकायतकर्ता महिला का नाम डॉ जून रॉबर्ट्सन है। सफर के दौरान जून ने पाया कि एयरहोस्टेस की यूनिफॉर्म से उसके अंडरगार्मेंट्स तक दिख रहे थे। झुकने पर ब्रेस्ट का हिस्सा दिखना उन्हें असहज लगा।

जून को फ्लाइट में एयरहोस्टेसेस का ये पहनावा देश की इज्जत पर बट्टा जैसा लगा। लिहाजा उन्होंने कड़े शब्दों में मलयेशियाई सरकार को चिट्ठी लिख दी। सेनेटर को लिखे पत्र के अंश हैं, ‘मुझे इन लड़कियों की हद से ज्यादा शॉर्ट स्कर्ट देखकर बहुत बुरा लगा। मेरे अलावा और भी कई लोग थे जिन्हें यह नहीं पसंद आया। कुआला लम्पुर एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस नीचे झुकी तो उसका अंडरगार्मेंट तक दिख गया। हैरान करने वाला है यह।’ महिला को हालांकि उनकी शिकायत का आधिकारिक जवाब नहीं मिला है।

शिकायतकर्ता महिला ने ये भी लिखा, ‘जब हम फ्लाइट में थे तो एक एयर होस्टेस ने अपने ब्लाउज़ का ऊपरी पार्ट खोल रखा था, जिससे उसके ब्रेस्ट का एक हिस्सा दिख रहा था, बाद में मुझे उससे जैकेट बंद करने के लिए कहना पड़ा।’

वहीं शिकायतकर्ता महिला को पुरुष स्टाफ से कोई दिक्कत नहीं थी। उन्होंने पुरुष स्टाफ की तारीफ करते हुए लिखा कि उनका पहनावा सम्मानजनक और प्रोफेशन के मुताबिक नजर आया।

बता दें कि एयर एशिया में एयरहोस्टेसेस के भड़काऊ ड्रेस को लेकर इससे पहले भी आपत्ति जताई जा चुकी है। फिलहाल एयर एशिया प्रबंधन की ओर से आधिकारिक बयान का इंतजार किया जा रहा है।

महिला की शिकायत
महिला की शिकायत