वाशिंगटन: राष्ट्रपति बनने से पहले डोनाल्ड ट्रंप की जिंदगी का विवाद अब उनके आड़े आ रहा है। उनपर एक एक्स पॉर्न स्टार के साथ वक्त बिताने और चुनाव के दौरान मुंह बंद रखने के एवज में वकील के जरिए बड़ी रकम मुहैया कराने का आरोप लग रहा है।

मीडिया में ये चर्चा गर्म है, हालांकि एक्स पॉर्न स्टार को कथित तौर पर रकम देने वाले वकील ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है। जबकि पॉर्न स्टार की एक दोस्त ने मीडिया में जाहिर कर दिया कि जो कुछ चर्चा में है वो सच है।

अमेरिकी अखबार डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी इस खबर को चटखारे लेकर छाप रहे हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि साल 2016 में अपने निजी वकील के जरिए एक एक्स पॉर्न स्टार को करीब 82 लाख रुपये दिए गए थे। ये पैसे एक्स पॉर्न स्टार को इसलिए दिए गए ताकि वह डोनाल्ड ट्रंप के साथ यौन संबंधों पर चुप रहे।

पॉर्न स्टार का नाम स्टीफैनी क्लिफोर्ड बताया जा रहा है। क्लिफोर्ड की मित्र अलाना इवान्स ने पूरे मामले का खुलासा किया है। अलाना के मुताबिक तब क्लिफोर्ड ने उन्हें बताया था कि ट्रंप ने होटल के कमरे में उनका पीछा किया।

हालांकि आधिकारिक रूप से व्हाइट हाउस ने दिग्गज अखबारों की खबरों पर टिप्पणी करने से मना कर दिया। ट्रंप के निजी वकील ने इसे बेतुका आरोप बताकर खारिज किया है।

एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच कथित तौर पर साल 2006 में यौन संबंध होने का दावा किया गया है। बता दें कि इसके ठीक एक साल पहले ही 2005 में ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया से शादी की थी। अब पुराना विवाद डोनाल्ड ट्रंप के लिए गले की फांस बन गया है।