पणजी : तेलंगाना के 15 पर्यटक गोवा में हत्या मामला का सामना कर रहे हैं। नए साल के जश्न के मौके पर तेलंगाना के पर्यटकों के हमले में घायल व्यक्ति की मौत होने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल सभी 14 आरोपी कोल्वाल स्थित सेंट्रल जेल में कैद हैं। जिस दिन हमला हुआ था, उसी दिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।

तेलंगाना के 15 लोग नए साल के जश्न के लिये गोवा आए थे और इस महीने की 1 तारीख की रात कलनगुटे गेस्टहाउस में रुके। बताया जाता है कि किसी मामूली बात को लेकर उनका गेस्टहाउस के कर्मचारियों से बहस हुई थी और उनके हमले में चार कर्मचारी घायल हुए थे।

ये भी पढ़े :

बिहार में जहरीली चाय पीने से 3 की मौत

जिगर के टुकड़े को पहले दी फांसी, फिर मां भी झूल गई फंदे पर

पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने सभी 15 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही एक मिनी बस को जब्त कर लिया। हमले में घायल जयेश भंडारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पहले दर्ज हत्या की कोशिश के मामले को बदल कर हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है।

स्थानीय इंस्पेक्टर ने बताया कि प्राथमिकी में हत्या के आरोप शामिल किये गये हैं। उन्होंने बताया कि कोर्ट से आरोपियों से गहन पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में भेजने की अपील करेंगे।