हैदराबाद: बिहारी वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में एक शिष्टमंडल ने होटल ताज त्रिस्तार में बैठक की। समाज के कोषाध्क्ष हेमंत सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में 13 जनवरी से होने वाली अन्तर्राष्ट्रीय मिठाई महोत्सव को लेकर विस्तार से विचार मिमर्श किया गया।

बता दें कि तेलंगाना सरकार की ओर से 13 जनवरी से 15 जनवरी तक अन्तर्राष्ट्रीय मिठाई महोत्सव मनाया जा रहा है। इस महोत्सव में विश्व भर से एक हज़ार से अधिक तरह के खास मिठाइयों की प्रदर्शनी और बिक्री होगी।

यह भी पढ़ें:

हैदराबाद में 13 जनवरी से विश्व मिष्ठान्न उत्सव, भाग लेने के लिए इनसे करें संपर्क

तेलंगाना सरकार के द्वारा इस महोत्सव में बिहार का प्रतिनिधित्व बिहारी वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से किया जा रहा है। जिसके अध्यक्ष आलोक कुमार झा और महासचिव श्री परमानन्द शर्मा ने सहर्ष स्वीकार किया और समाज की महिलाओं से इस चुनौती को स्वीकार कर कम से कम 50 तरह की मिठाइयां बनाने का आग्रह किया। इस कार्य को लेकर संजय कुमार सिंह और हेमंत सिंह संयोजन कर रहे हैं।

बैठक में आदित्य झा, श्रीमती मौसमी शर्मा, श्रीमती अलका झा, श्रीमती सुनीता तिवारी, श्रीमती अरुणा गुप्ता, रघुबंद मिश्रा, राजेश कुमार, श्याम सुन्दर अग्रवाल, राजू ओझा सहित अन्य सदस्यों ने अपने विचार व्यक्त किए।