राजमहेंद्रवरम: देश के सबसे बड़े और तेजी से बढ़ते लो कॉस्ट एयर करियर के रूप में खुद को सशक्त बनाने के तहत इंडिगो एयरलाइन्स ने राजमहेंद्रवरम से हवाई सेवाएं शुरू कर अपनी क्षेत्रीय सेवाओं का विस्तार किया। मंगलवार को इंडिगो का एक विमान राजमहेंद्रवरम एयरपोर्ट पहुंचा और यात्री विमान से उतरे।

इंडिगो कार्पोरेट कम्युनिकेशन के डायरेक्टर अजय सहाय जसरा ने बताया कि राजमहेंद्रवरम एयरपोर्ट से हैदराबाद के लिये प्रति दिन दो विमान उड़ान भरेंगे। इसके अलावा राजमहेंद्रवरम से प्रति दिन बेंगलुरू के लिए एक और चेन्नई के लिए एक विमान उड़ान भरेगा। आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व गृहमंत्री निम्मकायला चिनराजप्पा ने इंडिगो कस्टमर सर्विस एंड ऑपरेशन कंट्रोल एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट संजीव रामदास के साथ मिलकर एयरपोर्ट पर राजमहेंद्रवरम से चेन्नई फ्लाइट को झंडी दिखाई।

इंडिगो ही एक ऐसा एयरलाइन्स है जो राजमहेंद्रवरम से दक्षिण भारत के तीन प्रमुख शहरों को जोड़ता है। इंडिगो 20 जनवरी से इस वर्ष कुल 49 गंतव्यों को जोड़ते हुए प्रति दिन एक हजार फ्लाइट्स चलेंगे। कार्पोरेट और अन्य यात्री बगैर किसी परेशानी के निर्धारित समयानुसार यात्रा कर सकेंगे। गृहमंत्री अनेक बड़े शहरों को जोड़ने के लिये इंडिगो को बधाई दी।

उन्होंने बताया कि राजमहेंद्रवरम से अब तक केवल 2 विमान सेवाएं चलती थीं, लेकिन जल्द ही ये सेवाएं बढ़कर 16 होने की उम्मीद हैं। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट के लिये यहां जमीन देने के लिये किसानों का धन्यवाद प्रकट किया।