विजयवाड़ा : पुलिस ने वाईएसआरसीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पार्थसारथी को गिरफ्तार किया है। पार्थसारथी को तब गिरफ्तार किया गया जब वो जन्मभूमि कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे।

वाईएसआरसीपी के नेता पार्थसारथी मंगलवार को कृष्ण जिले के कंकिपाडु मंडल परिधि के कोलवेन्नु गांव में जन्मभूमि कार्यक्रम भाग लेने के लिए जा रहे थे।

इस अवसर पर पार्थसारथी ने कहा कि टीडीपी सरकार ने लोगों पर बदले दमन ढा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान करने के बदले विपक्षी पार्टी के नेताओें को गिरफ्तार कर रही है।

यह भी पढ़ें :

आईसीसी रैंकिंग में भारत, दक्षिण अफ्रीका के बाद तीसरे स्थान पर पहुंचा ऑस्ट्रेलिया

पीएम मोदी करेंगे नीति आयोग में बैठक, बजट से पहले गिरती जीडीपी पर होगी चर्चा

57वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा शुरू, सभाओं को करेंगे संबोधित

पार्थसारथी ने आगे कहा कि सरकार की गांव सभाओें में विरोध जताने जा रहे वाईएसआरसीपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इन गिरफ्तारी के विरोध में राज्य भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

नेता ने कहा कि गांवों में अब तक गरीबों के लिए मकान नहीं बनाये गये है। प्रदेश में लोगों की समस्याएं जैसी की तैसी ही हैं। पार्थसारथी ने कहा कि राज्य में आपातकाल को याद दिला रहे है।

यह भी पढ़ें :

19 देशों के जीडीपी से ज्यादा है मुकेश अंबानी की सम्पत्ति

‘नोटबंदी से आम लोगों को नुकसान, जीडीपी 2 फीसदी घटेगी’

पुलिस ने पार्थसारथी के साथ सरपंच चंद्रशेखर राव व अन्य नेताओें को भी गिरफ्तार किया है। सभी गिरफ्तार नेताओं को कंकीपाडु थाने ले गयी है।