काकीनाडा: कुदरत के खेल के आगे किसी का वश नहीं चलता है। पति की मौत का सदमा वृद्ध पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और थोड़ी ही देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया। पति की मौत का ऐसा सदमा लगा कि कुछ ही पल में उनकी भी आंखें पथरा गईं और वहीं लुढ़क गईं।

घर के लोगों ने देखा तो उनकी भी मौत हो गई थी। पति-पत्नी की एक साथ मौत की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय है। एक ही घर से वृद्ध दंपति का जनाजा देख लोग कुदरत के इस फैसले पर हैरानी जता रहे थे। सबकी जुबान पर दोनों की मौत की चर्चा चल रही थी। वृद्ध दंपति की मौत एक साथ होना हैरत भरा है लेकिन कुदरत के इस फैसले के आगे सब बेबस हैं।

इसे भी पढ़ें:

भीषण सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत

बिहार : घर में घुसी कार, दंपत्ति की मौत

मालिक ने धमकाया ,दंपत्ति ने की आत्महत्या

यह घटना पश्चिम गोदावरी जिले के भीमडोल में घटी। भीमडोलू के एक दलित कालोनी में रहने वाले पी.लाजर(98)और सुगुणम्मा(87) द्पत्ति के एक बेटा और तीन बेटियां है। लाजर पिछले दो महीने से बीमार था और वह बिस्तर पर पड़ा हुआ था। सुगुणम्मा उसकी सेवा कर रही थी। इसी क्रम में शनिवार रात को लाजर अचानक बिस्तर पर ही खामोश पड़ा रह गया।

इससे घबराई सुगुणम्मा तुरंत डाक्टर केपास भागी और उसे अपने साथ ले आयी।डाक्टर ने जांच के बाद बताया की लाजर की मौकहो गयी है। पति के मौत की खबर सुनते ही सुगुणम्मा की भी हृदय गति रुक जाने से मौत हो गयी। इस तरह शादी के बाद कई वर्षों तक एक साथ जीने वाले दंपत्ति दुनिया से भी एक साथ चल बसे।