पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के सुप्रीमो व पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तीसरी शादी होने की खबर है, हालांकि इमरान खान यह उनकी पार्टी की तरफ इस बाबत अभी तक कोई प्रतिक्रिया मिली है।हालांकि पार्टी की ओर से इमरान खान के निकाह की खबर को गलत बताते हुए कहा है कि इमरान ने अभी तक बुशरा माणिका को शादीके लिये केवल प्रपोज ही किया है, जबकि बुशरा की तरफ से इस प्रपोजल पर कोई रिप्लाई नहीं आया है।

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान ने पांच बच्चों की मां बुशरा बीबी के साथ गत 1 जनवरी को शादी की है और इसकी गोपनीयता बनाए रखते हुए उसके अगले ही दिन पूर्व किक्रेटर इस्लामाबाद स्थित एक कोर्ट में पेश हुए। बताया जाता है कि पूरी शादी कीरस्‍म पीटीआई की कोर कमेटी के सदस्‍य मुफ्ती सईद ने अदा कराई।

उधर, बुशरा बीबी के बेटे मोहम्मद मूसा मणिका ने इस बाबत अपनी मां से भी बातचीत होने की जानकारी देते हुए इस खबर को गलत बताया है। गौरतलब है कि बुशरा बीबी 1989 से खादिर माणिका साहब से शादीशुदा हैं और उनके पांच बच्चे हैं और उनकी बेटियों की शादी भी हो चुकी है। यही नहीं, बुशरा बीबी के बेटे इमरान की पीटीआई से जुड़े हुए हैं।

बताया जा रहा है कि इमरान धार्मिक कारणों की वजह से बुशरा बीबी के पास जाया करते थे। इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं। उनसे इमरान के दो बेटे हैं। इसके बाद पूर्व क्रिकेटर ने 42 साल की रेहम खान से शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक भी हो गया।