चित्तूर (आंध्रप्रदेश) : जगन ने कहा कि वाईएसआरसीपी के सत्ता में आते ही मुस्मिल समूह के लिए सब प्लान लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के लिए कितना किया जाए उतना कम है। पिता की इच्छा थी कि मुस्लिम समजा के लिए कुछ अच्छा करें। उनकी इच्छा के अनुसार ही सब प्लान लाया जाएगा।

जगन ने आह्वान किया वाईएसआरसीपी द्वारा घोषित नवरतन कार्यक्रम में कुछ सुझाव है तो दें। आपकी सुझावों पर जरूर गौर किया जाएगा।

जगन ने कहा, "आपके कष्टों को भूलकर प्रजा संकल्प यात्रा में भाग लेकर जो प्या देखा रहे है उसके प्रति आप सबका आभारी हूं। मेरे साथ पदयात्रा में कदम-कदम मिलाकर साथ चल रहे है वह अभीनंदनीय है। सब प्लान लाना ही मेरे पिता का सपना था। वो सपना मैं जरूर पूरा करूंगा। आप सभी को मैं सर झूकाकर नमन करता हूँ।

आरटीसी....

इससे पहले एपीएसआरटीसी को सरकार में विलिय करने की वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की घोषणा पर आरटीसी कर्मचारियों ने हर्ष व्यक्त किया है। चित्तूर जिले में 54वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान शनिवार को आरटीसी कर्मचारियों ने जगन मोहन रेड्डी से भेंट कर आभार व्यक्त किया है।

यात्रियों से हाथ मिलाते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी
यात्रियों से हाथ मिलाते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी

इस अवसर पर आरटीसी कर्मचारियों ने कहा कि जगन मोहन की घोषणा से कर्मचारियों में नौकरी का भरोसा और सुरक्षा की गैरंटी मिली है।

उल्लेखनीय है कि 53वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान जिले के पुंगनूर निर्वाचन क्षेत्र के सदुम मंडल केंद्र में आयोजित विशाल आम सभा जगन मोहन रेड्डी ने घोषणा की थी कि वाईएसआरसीपी को सत्ता में आते ही एपीएसआरटीसी को सरकार में विलय किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट का बाथटब सीन हुआ लीक

जगन की 54वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा के आज गोड्लावारीपल्ली से आरंभ हुई। इस अवसर पर आरटीसी कर्मचारी, शिक्षक संघ के प्रतिनिधि और निजी संस्थाओं प्रतिनिधियों ने जगन से मुलाकात की। उन्होंने जगन को बताया कि चंद्रबाबू की सरकार ने पीआरसी का बकाया राशि और दो डीए अब तक जारी नहीं किया है। साथ ही टीडीपी सरकार ने जन्मभूमि कमेटी के नाम पर सरपंचों को अधिकारों को छीन लिया गया है।

जगन मोहन रेड्डी ने आश्वासन दिया कि वाईएसआरसीपी सत्ता में आते ही पीआरसी बकाया जारी किया जाएगा। साथ ही जन्मभूमि कमेटियों को रद्द करके स्थानीय संस्थाओं को और शक्तिशाली किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :

साल 2017 : ‘बाहुबली’ ने बदले बॉलीवुड के समीकरण

2018 में रिलीज होंगी ये बेहतरीन फिल्में, ‘पद्मावत’ पर सबकी नजर

इसके बाद जगन ने बीड़ी श्रमिकों से मुलाकात की। जगन ने बीड़ी श्रमिकों को विश्वास दिलाया कि वाईएसआरसीपी सत्ता में आते ही बीड़ी श्रमिकों के कल्याण के लिये आवश्यक कदम उठाया जाएगा। तत्पश्चात जगन ने अल्पसंख्यक के आत्मीय सम्मेलन नें भाग लिया है।

पदयात्रा शुरू...

54वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा में जगन मोहन रेड्डी
54वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा में जगन मोहन रेड्डी

इससे पहले सुबह जगन की 54वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा गोड्लावारीपल्ली से आरंभ हुई है। इस अवसर पर आस पास के लोग जगन मोहन रेड्डी का जोरदार स्वागत किया। जगन की पदयात्रा आज श्रीनिवासपुरम, चाल्लवारीपल्ली से होते हुए गुजरेगी।