हैदराबाद : मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने घोषणा की है कि तेलंगाना कुरुमा संघम् के अध्यक्ष एग्गे मल्लेशम को एमएलसी पद दिया जाएगा। साथ ही कहा कि राज्य के हर वर्ग के लोग प्रसन्न रहे यही तेलंगाना सरकार का लक्ष्य है।

मुख्यमंत्री ने शहर के कोकापेटा में शुक्रवार को गोल्ला व कुरुमा कल्याण और छात्रावास भवनों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के बाद यह घोषणा कही।

उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना राज्य अधिकतर क्षेत्रों में नंबर वन है। उन्होंने आह्वान किया तेलंगाना में सर्वाधिक संख्या में जीवन यापन करने वाले गोल्ला और कुरमा जाति के लोग देश के लिए आदर्श बने यही सरकार मकसद है।

केसीआर ने बताया कि राज्य में अब तक 35 लाख भेड़ आवंटित किया गया है। इन भेड़ों से यादवों की संपदा हजारों करोड़ों में हो जायेगी। उन्होंने बताया कि पशुओं की सुरक्षा के लिए मोबाइल वैनों को तैनात किया गया है।

केसीआर ने विश्वास व्यक्त किया कि अब तेलंगाना से देश-विदेशों को भेड़ों का निर्यात किया जाएगा। उन्होंने यह भी तेलंगाना के पिछड़ी जाति के लोगों को हर क्षेत्र में मौका दिया जाएगा। इसके अलावा तेलंगाना के किसानों को आगामी 1 जनवरी से 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि बाजू के एपी में 7 घंटे बिजली मात्र दी जा रही है।

केसीआर ने इस अवसर पर स्पष्ट किया कि उनकी राष्ट्रीय राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। राज्य के लोगों की सेवा करना ही उनका मकसद है।