नई दिल्ली : वोडाफोन की ओर से वीओएलटीई सेवाएं अगले माह से मुंबई, गुजरात, दिल्ली, कर्नाटक और कोलकाता से शुरू होकर पूरे भारत में उपलब्ध कराई जाएंगी। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने जनवरी, 2018 से अपनी वीओएलटीई सेवाओं की शुरुआत करने की पुष्टि कर दी है।

पहली प्रावस्था में वोडाफोन वीओएलटीई सेवाएं मुंबई, गुजरात, दिल्ली, कर्नाटक और कोलकाता में उपलब्ध होंगी और जल्द ही इन्हें पूरे देश में विस्तारित किया जाएगा।

वोडाफोन वीओएलटीई की सेवाओं द्वारा वोडाफोन सुपरनेट 4जी के उपभोक्ता सुपरकॉल कनेक्ट टाइम के साथ एचडी गुणवत्ता के वॉइस कॉल का अनुभव पा सकेंगे। वोडाफोन 4जी उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वीओएलटीई सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए उनके पास ऐसा हैंडसेट होना चाहिए, जो वोडाफोन वॉयलट और 4जी सिम को सपोर्ट करे।

यह भी पढ़ें :

कॉमिक कॉन में पेश होगा वोडाफोन का सुपर जूजू

जियो 15 जनवरी से पहले रिचार्ज करने पर देगी ‘कैशबैक’

वोडाफोन वीओएलटीई सर्विस का ऐलान करते हुए वोडाफोन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं चीफ एग्जक्यूटिव ऑफिसर सुनील सूद ने कहा, "वोडाफोन नई तकनीकों और डिजिटल सेवाओं के साथ अपने आप को फ्यूचर रैडी बना रहा है। वॉइस ओवर एलटीई-वीओएलटीई सेवाओं का लॉन्च उपभोक्ताओं को एचडी गुणवत्ता की कॉलिंग का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा। वोडाफोन वॉयलट हमारे डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क को और सशक्त बनाने की दिशा में एक और महत्वपूर्ण प्रयास है।"

अत्याधुनिक तकनीकों के इस्तेमाल द्वारा वोडाफोन ने 140,000 साइटों के सशक्त डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क का निर्माण किया है, जो उपभोक्ताओं को बेहतर गुणवत्ता के कॉल के साथ मोबाइल इंटरनेट का भी बेजोड़ अनुभव प्रदान करती हैं। वोडाफोन की यह पहल उपभोक्ताओं को निर्बाध कनेक्टिविटी का शानदार अनुभव प्रदान करेगी।

-आईएएनएस